20. October 2018

Tula Pahate re Actress Gayatri Datar, Age, Biography । तुला पाहते रे गायत्री दातार की लाइफ स्टोरी

spotyourstoryOctober 2, 2018
"दुनिया गोल हैं" काही वर्षांपूर्वी एका स्पर्धेमध्ये एका लहान मुलीला माझ्या हस्ते पुरस्कार मिळाला होता. तेव्हा ती म्हणाली की मला पण तुमच्या बरोबर काम करायचं. मी म्हणालो नक्की आणि अचानक एक दिवशी "तुला पाहते रे " च्या सेट वर तिची गाठ पडली.

 

Tula Pahate re Actress Gayatri Datar, Age, Biography । ‘तुला पाहते रे’ गायत्री दातार की लाइफ स्टोरी

 

मराठी एक्टर सुबोध भावे जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमे उन्होंने कहाँ दुनिया गोल है, क्युकी कुछ साल पहले एक प्रतियोगिता मै एक लड़की को मेरे हाथ से पुरस्कार मिला था तब उसने कहाँ मुझे भी आपके साथ काम करना है, मैंने कहाँ हा जरुर ….. । और एक दिन झी मराठी की नई सीरियल “तुला पाहते रे” के सेट पर उन दोनों की फिर से मुलाकात हुई और उसने सुबोध जी को उस घटना की याद दिलाई और वो आश्चर्यचकित हो गये । वो लड़की याने हमारे सबकी लाडली ईशा ‘गायत्री दातार’ है और ख्वाबों पर से उनका भरोसा और भी बढ़ गया । एक्टर गायत्री दातार छोटी थी तब सुबोध भावे जीने उसे पुरस्कार से सन्मानित किया था, तब उस लड़की ने सुबोध भावे के साथ काम करने की इच्छा रखी और आज उनकी वो कामना पूरी हुई । “तुला पाहते रे” इस सीरियल मै गायत्री दातार, सुबोध भावे जी के साथ उनकी को-स्टार के रूप मै काम कर रही है ।

gaytri-datar-photo

इस सीरियल मै बताया है की, प्यार करने वाले कभी अमीरी, गरीबी, जाती, धर्म, परिवार, आयु देखकर प्यार नहीं करते ऐसा इस सीरियल मै दिखाया गया है । पुरस्कार देते समय गायत्री दातार बहोत छोटी थी और आज उसने अपने मेहनत और लगन से जो हासिल किया उससे वो बहुत खुश है । “तुला पाहते रे” सीरियल मै गायत्री सुबोध भावे की प्रेमिका की भूमिका कर रही है । सच मै ये कहानी सुनकर ऐसा लगता है की किसी फिल्म की कहानी होगी लेकिन ये गायत्री के लाइफ की सच्ची कहानी है इसलिए ख्वाब देखिये और उसे पूरा करने के लिए कोशिश भी कीजिये । ऐसे कहते है की, आँखे खुली रखकर ख्वाब देखने वाले पूरी तरह से अपना जीवन को जीते है ।

गायत्री दातार पुणे की रहने वाली है । गायत्री ने इंजीनियरिंग की पढाई की है । गायत्री को बचपन से ही स्कूल, कॉलेज मै अभिनय, नाटक करती थी ।

इस सीरियल के बारे मै कुछ जानते है (  About Tula Pahate re story ):

“तुला पाहते रे” सीरियल मै सुबोध भावे विक्रम सरंजामे की भूमिका कर रहे है और गायत्री दातार ईशा का पात्र निभा रही है । प्यार को कोनसा भी बंधन नहीं होता फिर वो मूवी मै हो या रिअल मै । ऐसे बहोत सारे कपल्स है जिनमे age गैप कम-ज्यादा है फिर भी उन्होंने शादी की है । यही बात देखकर Z मराठी चैनल पे ‘तुला पाहते रे ‘ सीरियल 13 अगस्त से शुरू हुई है । हम हमारी ही आयु भुलाने वाली ऐसी ये एक अनोखी प्रेम कहानी है, ईशा और विक्रम के प्यार की । ईशा याने की गायत्री दातार इस सीरियल मै एक छोटेसे गरीब परिवार की है और बहोत मेहनती लड़की है और अपने पापा की लाडली है । Z मराठी की ये सीरियल आज टॉप पर है । सारे दुनिया मै आज ये सीरियल बहोत देखी जाती है और पसंद भी कर रहे है ।

Gayatri Datar Age : Between 20 to 25 years.

और कुछ प्रेरणादायी कहानी :

यदि आपके पास Hindi में कोई Article,Story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail (spotyourstory@gmail.com) करें.
यदि आपको ये कहानी पसंद आई हो तो इसे जरुर Facebook, WhatsAPP,Twitter पे शेयर करे अपने दोस्तों के साथ और निचे कमेंट करे.

 


हमारी स्टोरी

इस ब्लॉग का मिशन है की ऐसी स्टोरीज लोगो तक पहुचाई जाये जिससे लोग पढ़कर प्रेरित हो और उनके जीवन में लक्ष्य प्राप्त करनेका हौसला और बुलंद हो।

इस ब्लॉग मै सफल बिसनेस स्टोरीज, सोशल स्टोरीज, और कई प्रेरणादायी व्यक्तियों जीवन संघर्ष के बारे मै आपको पढ़नेको मिलेगी।

अगर आपके पास भी कोई ऐसी स्टोरी है जो आपको लगता है की ये समाज मै एक अलग अपनी छाव छोड़ सकती है तो आप हमारे साथ जरुर शेयर करे  ताकि हम उस स्टोरी को और लोगो तक पंहुचा
सकें जिससे और लोगो को लाभ हो।

Write Your story to –  spotyourstory@gmail.com


संपर्क करे

कॉल करे



Subscribe करे ब्लॉग को


Categories