10. December 2018

Parmish Verma Wiki, Age, Wife, Family, Caste, Biography in Hindi & More

spotyourstoryJuly 20, 2018
लोग परमीश वर्मा के लुक को follow करते है और वे फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते है । इन्ही वजह से वे लाखो लोगों के इन्स्पीरेशन बन चुके है ।

 

Parmish Verma Wiki, Age, Wife, Family, Caste, Biography in Hindi ।  परमीश वर्मा की जीवनी

 

आज की दौर मै लोग जितना हिंदी गाने सुनना पसंद करते है उतना ही पंजाबी गाने सुनना पसंद करते है। दिन पर दिन पंजाबी गानों की लोकप्रियता बढती जा रही है। पंजाबी गाने सिर्फ पंजाब मै ही नहीं बल्कि पुरे देश मै गुनगुनाते है । पंजाब इंडस्ट्री ने हमारे देश को एक से बढ़कर एक टैलेंटेड सिंगर दिये है जो पंजाब से निकलकर पुरे देश मै अपनी छाप छोड़ रहे है और इतने सारे फेमस Singer मै से और एक famous Singer, Actor, Director परमीश वर्मा ( Parmish Verma ) के बारे मै आज जानेंगे ।

उन्हें पंजाब मै तो पसंद किया जाता है पर भारत के हर एक कोने मै उनके fans है । परमीश वर्मा के मिलियंस मै फैन है। पंजाब इंडस्ट्री मै परमीश वर्मा  ( Parmish Verma Biography ) का एक फेमस नाम हुआ है । ये नाम कमाने के लिये उन्होंने बहुत मेहनत की और इतने मशहूर होने के बाद भी बहुत Humble इंसान है । उन्हें अपने struggling के दिनों मै अलग अलग काम करके गुजारा करना पड़ा, पर मेहनत ही इंसान को एक अच्छा इंसान और सफल बनाती है ।

Parmish Verma Wiki । Biography :

परमीश वर्मा का जन्म 3 जुलाई 1986 ( Parmish Verma date of Birth ) को पंजाब के पटियाला शहर मै हुआ । उनका जन्म एक पंजाबी परिवार मै हुआ । उनके पिता का नाम सतीश वर्मा ( Parmish Verma father name ) और माँ का नाम परमजीत कौर ( Parmish Verma mother name ) है और उनके घर मै छोटा भाई और बड़ी बहेन है । उनके पिता एक प्रोफेसर और लेखक है । उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई Yavindra public school,( Parmish Verma education and school )  पटियाला से पूरी की । बचपन से ही परमीश को एक्टिंग और सिंगिंग का बहोत शौक था लेकिन उनका मन जितना एक्टिंग मै लगता था उतना पढाई मै कभी नहीं लगा । आगे की पढाई करने वो सिडनी शहर गये । ऑस्ट्रेलिया मै पढाई करते वक्त उन्हें पैसो की काफी कमी महसूस होती थी फिर उन्होंने पढाई के साथ नोकरी भी की ।

और कुछ प्रेरणादायी कहानी :

उन्होंने होटल्स और पब्स मै अलग अलग पोजीशन मै काम किया । जैसे की उन्होंने शुरुवात मै बर्तन साफ करने से फिर वे बार टेंडर बने और मैनेजर की पोस्ट तक कामयाब रहे । जिस जगह वो बर्तन साफ करते थे वही वो मैनेजर बने इससे उनकी मेहनत समज आती है । फिर वे ऑस्ट्रेलिया छोड़कर पंजाब रहने आये । पंजाब आकर उन्होंने तय किया की वे एक्टिंग मै ही अपना करियर बनायेंगे ।

Parmish Verma Songs, movies:

2011 मै उनको एक फिल्म मै काम मिला ‘पंजाब बोलदा ‘ इस फिल्म मै काम मिलने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर ही नहीं देखा । फिल्म के बाद उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस ‘परमीश वर्मा फिल्मस’ खोल लिया । जिससे उन्होंने कई फेमस पंजाबी सिंगर के म्यूजिक विडियो डायरेक्ट किये जिसमे ‘आदत ‘, ‘गलजट्टावादी ‘, ‘ठोकदा रेहा’, ‘गल्ला मिठिया’ जैसे songs के म्यूजिक विडियो शामिल है । इनिमे से कई म्यूजिक विडियो मै परमीश वर्मा एक्टिंग करते दिखाई देते है । डायरेक्टिंग मै काम करने के बाद वो फिल्मों मै भी दिखाई दिये । ‘रॉकी मेंटल’ फिल्म मै वे मैन लीड मै काम करते नजर आये दर्शकों को फिल्म काफी पसंत आई । एक्टिंग, डिरेक्टिंग करने के अलावा उन्होंने songs भी गाये है ,उसमे भी वे अव्वल आये है । लोगों ने उनके songs काफी पसंद किये है songs के यूटूब पर मिलियन मै views  है । उन्होंने ‘गाल नी कडनी ‘ , ‘ले चक मै आ गया’ जैसे हिट songs गाये है ।

लोग परमीश वर्मा के लुक को follow करते है और वे फिटनेस को लेकर काफी मेहनत करते है । इन्ही वजह से वे लाखो लोगों के इन्स्पीरेशन बन चुके है ।

Parmish Verma Age : 32 Years (As in 2018)

Parmish Verma weight & Height :  75 kg & 173 cm.

और कुछ प्रेरणादायी कहानी :

यदि आपके पास Hindi में कोई Article,Story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail (spotyourstory@gmail.com) करें.
यदि आपको ये कहानी पसंद आई हो तो इसे जरुर Facebook, WhatsAPP,Twitter पे शेयर करे अपने दोस्तों के साथ और निचे कमेंट करे.

3 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


हमारी स्टोरी

इस ब्लॉग का मिशन है की ऐसी स्टोरीज लोगो तक पहुचाई जाये जिससे लोग पढ़कर प्रेरित हो और उनके जीवन में लक्ष्य प्राप्त करनेका हौसला और बुलंद हो।

इस ब्लॉग मै सफल बिसनेस स्टोरीज, सोशल स्टोरीज, और कई प्रेरणादायी व्यक्तियों जीवन संघर्ष के बारे मै आपको पढ़नेको मिलेगी।

अगर आपके पास भी कोई ऐसी स्टोरी है जो आपको लगता है की ये समाज मै एक अलग अपनी छाव छोड़ सकती है तो आप हमारे साथ जरुर शेयर करे  ताकि हम उस स्टोरी को और लोगो तक पंहुचा
सकें जिससे और लोगो को लाभ हो।

Write Your story to –  spotyourstory@gmail.com


संपर्क करे

कॉल करे



Subscribe करे ब्लॉग को


Categories