12. August 2020

Shivani Baokar Biography । शिवानी बावकर का जीवन परिचय

spotyourstoryAugust 29, 2017
मराठी टीवी सीरियल 'लागीर झाल जी' फेम शिवानी बावकर की बायोग्राफी ....

पहले बहुत सारी सीरियल में एक्टिंग करने के बाद “लागीर झाल जी” से मिली एक अलग पहचान- शिवानी बावकर

शिवानी बावकर ( shivani baokar age 25 years old, Height 5′ 7” approx, Weight 60kg approx   ) का जन्म २९ अगस्त १९९२ में पुणे के एक सामान्य परिवार में हुआ । शिवानी को बचपन से ही एक्टिंग में इंटरेस्ट होने की बजह से उसने इस फील्ड में प्रवेश किया और मुंबई में आने का निश्चित किया । उसकी एक्टिंग की अलग अंदाज से बहोत कम समय में वो बहुत ही लोकप्रिय हो गयी । “लागीर झाला जी” टीवी सीरियल के उसके काम को लोगो ने बहुत ही सराहा और बहुतही कम समय मै इस टीवी शो की TRP बढ़ गयी।

shivani-bavkar-hd-photos,shivani-bavkar-hd-hot-photo,shivani-bavkar-hot-xxx

ImageSource – marathistars.com

लागीर झाला जी टीवी शो १ मई को महाराष्ट्र दिन के बड़े occasion पे शुरू हुआ था । इस सीरियल में शिवानी का बहुत ही बिनधास और Rowdy टाइप का किरदार है जो उसने बहुत बखूबी निभाया है । इस सीरियल के लीड एक्टर अजिंक्य है , उसके साथ बहुत अछि केमिस्ट्री शिवानी की देखने को मिलाती है ।

और कुछ प्रेरणादायी कहानी :

शिवानी ने इसके पहले कई हिंदी (hindi) और  मराठी (marathi) सीरियल में काम किया है जैसे की अनामिका , देवयानी, सुन्दर माज घर । शिवानी को उसकी पहली मराठी फिल्म “दगडा बाईची चाळ” के लिया सिल्वर स्क्रीन अवार्ड भी मिल चूका है ।

 

 

shivani-baokar-hd-photo

ImageSource – marathistars.com

शिवानी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तब मिली जब उसको २०१७ में zee marathi टीवी से ‘लागीर झाला जी’ सीरियल केलिय ऑफर मिला । शिवानी ने इतने कम समय इतनी कामयाबी हासिल की है जो बताती है की अगर कुछ करने मनसे चाह हो तो कुछ भी इम्पॉसिबल नहीं है ।

और कुछ प्रेरणादायी कहानी :

यदि आपके पास Hindi में कोई Article,Story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail (spotyourstory@gmail.com) करें.
यदि आपको ये कहानी पसंद आई हो तो इसे जरुर शेयर करे अपने दोस्तों के साथ और निचे कमेंट करे.


हमारी स्टोरी

इस ब्लॉग का मिशन है की ऐसी स्टोरीज लोगो तक पहुचाई जाये जिससे लोग पढ़कर प्रेरित हो और उनके जीवन में लक्ष्य प्राप्त करनेका हौसला और बुलंद हो।

इस ब्लॉग मै सफल बिसनेस स्टोरीज, सोशल स्टोरीज, और कई प्रेरणादायी व्यक्तियों जीवन संघर्ष के बारे मै आपको पढ़नेको मिलेगी।

अगर आपके पास भी कोई ऐसी स्टोरी है जो आपको लगता है की ये समाज मै एक अलग अपनी छाव छोड़ सकती है तो आप हमारे साथ जरुर शेयर करे  ताकि हम उस स्टोरी को और लोगो तक पंहुचा
सकें जिससे और लोगो को लाभ हो।

Write Your story to –  spotyourstory@gmail.com


संपर्क करे

कॉल करे



Subscribe करे ब्लॉग को








Categories